प्रत्येक मतदाता को एक-एक वोट की अहमियत की होनी चाहिए जानकारी: अपराजिता - Discovery Times

Breaking

प्रत्येक मतदाता को एक-एक वोट की अहमियत की होनी चाहिए जानकारी: अपराजिता

 

अंबाला, 1 अक्तूबर:- अतिरिक्त उपायुक्त अपराजिता ने कहा कि अम्बाला के एक-एक मतदाता को प्रत्येक वोट की अहमियत की जानकारी होनी जरूरी हैं। जब प्रत्येक मतदाता वोट की महत्वता को समझेगा, वह निश्चित ही 5 अक्तूबर के दिन अपने वोट का प्रयोग करेगा। इसी उद्देश्य को लेकर अम्बाला जिले में स्वीप गतिविधियों के तहत रोजाना अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यक्रमों के  माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा हैं।

उन्होंने कहा कि तनेजा पब्लिक स्कूल तेपला में बने मॉडल बूथ में विद्यार्थियों को बच्चों द्वारा वर्चुअल पोलिंग का नमूना पेश किया। इस दौरान खण्ड शिक्षा अधिकारी साहा कृष्ण कुमार ने बच्चों को अपने-अपने घरों व पडोस मे बांटने के लिए संकल्प पत्र भी उपलब्ध करवाएं, अम्बाला छावनी एसडी कॉलेज में रोट्रेक्ट कल्ब, होमसाईंस वाईआरसी के स्वयं सेवाकों ने लोकतंत्र के महापर्व पर मतदान के लिए प्रेरित किया, अम्बाला पोलिटेक्रिल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ0 राजीव सपरा ने मतदाताओं को उदाहरण देकर एक-एक वोट की एहमियत के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाई हैं।

एडीसी ने कहा कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गोलगढ़ में विद्यार्थियों द्वारा जागरूकता रैली का आयोजन किया गया और स्कूलों में एसएमसी मीटिंग में डॉ0 श्वेता शर्मा द्वारा अविभावकों एवं विद्यार्थियों को 5 अक्तूबर के दिन वोट डालने का संकल्प दिलाया। उन्होनें कहा कि अम्बाला जिले की चारों विधानसभाओं में रोजना स्वीप गतिविधियों के तहत दर्जनों कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा हैं। सभी का लक्ष्य है कि अम्बाला में अधिक से अधिक मतदान करवाया जा सकें।

SUBSCRIBE !

Welcome to Discovery Times!Chat with us on WhatsApp
"Please tell us how can we help you today?”” "Discovery Times channel, copy link open at WhatsApp: " https://whatsapp.com/channel/0029VaBIde7LCoX3IgmC5e2m ” " Subscribe link to our newspaper: " https://www.discoverytimes.in/p/subscription-newspaper-portal.html ” ...
Click me to start the chat...