'हमारी सरकार आएगी तो इन भाजपाइयों पर इतने मुकदमे लिखवा देंगे कि नेपाल में शरण लेनी पड़ेगी '

बलरामपुरः अखिलेश यादव के कैबिनेट में मंत्री रहे समाजवादी पार्टी के नेता विनोद कुमार सिंह के बोल बिगड़ गए है। गुरुवार को यूपी के बलरामपुर में पार्टी द्वारा आयोजित ’भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ रैली को संबोधित करते हुए वह मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ गए। विनोद सिंह ने सपा सरकार आने पर बीजेपी नेताओं के खिलाफ मुकदमे लिखवाने की धमकी दे डाली।

दरअसल, मंच से विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह बीजेपी की आलोचना कर रहे थे। वो 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव के बजाय 2019 के लोकसभा चुनाव पर फोकस करने का आह्वान कर रहे थे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2022 की जगह आगामी लोकसभा चुनाव पर ध्यान केंद्रित कीजिए, क्योंकि केंद्र में जब सपा के समर्थन से सरकार बनेगी तो यूपी में भी हमारा ही राज्यपाल होगा।

पंडित सिंह ने कहा इसके बाद मुख्यमंत्री योगी सिर्फ 15 दिन के ही मेहमान होंगे और हम बीजेपी के विधायकों को तोड़कर 2022 से पहले ही अपनी सरकार बना लेंगे।

इसी बीच पंडित सिंह मंच पर बैठे पार्टी के एक और नेता का जिक्र करने लगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंच पर मौजूद पूर्व मंत्री एसपी सिंह को संबोधित करते हुए विनोद कुमार सिंह ने कहा, ’आपके बेटे पर भाजपाइयों ने मुकदमा लिखवा दिया है। जब हमारी सरकार आएगी तो रहम नहीं करेंगे इन भाजपाइयों पर इतने मुकदमे लिखा देंगे कि इन्हें नेपाल में शरण लेनी पड़ेगी।’

हालांकि, सिर्फ पंडित सिंह ही नहीं, बल्कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम भी यहां बीजेपी पर जमकर बरसे। नरेश उत्तम ने कहा कि बीजेपी की सरकार अंग्रेजों से भी ज्यादा क्रूर है और इनको हम उखाड़ फेंकेंगे।