भाजपा नेता की फोटो पर लिख दिया 'चोर' , गुटबाजी आई सामने, सपा ले रही हैं चटखारे

प्रतापगढ़ः यहां भाजपा में चल रही अंतर्कलह और गुटबाजी उस वक्त सामने आई जब जिला अध्यक्ष की फोटो पर किसी ने चोर लिख दिया। यह फोटो भाजपा के जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष के कक्ष में लगी थी।

भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष के साथ जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी की फोटो होर्डिंग में लगी थी। भाजपा में कार्यालय से लेकर हर जगह मंचों पर भी गुटबाजी साफ़ दिखती रही है।

लेकिन इस अंतर्कलह ने ऐसी हरकत की जिससे जिले की भाजपा शर्मसार हो उठी। दफ्तर और जिला अध्यक्ष कक्ष में आने जाने वाले  किसी भाजपाई ने जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी की होर्डिंग में लगी फोटो के माथे पर चोर लिख दिया।  माथे पर चोर लिखा फोटो भी वायरल कर दिया गया। इससे पार्टी में हड़कंम्प मच गया। 

आनन-फानन में माथे पर लिखा चोर पेंट से मिटाया गया। बाद में होर्डिंग बदल दी गयी।  अब इस होर्डिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ जिला अध्यक्ष की फोटो लगी। होर्डिंग बिलकुल पहले की तरह बनवायी गयी। लेकिन जल्दबाजी में बनकर तैयार इस होर्डिंग में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय की जगह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या की फोटो लगा दी गयी। यह बात जब सियासी गलियारों में पहुंची तो विरोधी दल सपा ने भी चुटकी ली।

सपा जिला महासचिव ने भाजपा को ही चोर करार दे दिया। इस मामले में भाजपा नेताओं का कहना है कि यह कार्य उचित नहीं कहा जा सकता लेकिन भाजपा में कोई गुटबाजी नहीं है।

बता दें कि जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी के विरोध में पार्टी में अंतर्कलह रहती है। यह गुटबाजी एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए कुछ भी करती रहती है। जिला अध्यक्ष भाजपा से लोकसभा का चुनाव लड़ने की चर्चा के साथ जनसम्पर्क भी तेज कर रहे हैं। जिससे विरोधी खेमा अचानक सक्रिय हो उठा है।