गर्लफ्रेंड से मारपीट के मामले में एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, 7 साल की हो सकती है सजा

मुंबई। मारपीट के मामले में मुंबई पुलिस ने एक्टर अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर अपनी गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के साथ मारपीट का केस दर्ज था। पुलिस इस मामले में अरमान कोहली से पूछताछ कर रही है। 

अरमान की गर्लफ्रेंड मीनू ने पुलिस में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। मारपीट के बाद मीनू को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। कोहली बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुके हैं और इस दौरान दुनिया ने देखा था कि उन्हें किस कदर गुस्सा आता है। उन्होंने कंटेस्टेंट को गालियां दीं और हाथापाई भी की।

बिग बॉस से लौटने के बाद अरमान को राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में काम मिला। लेकिन इसके बाद वह खाली हो गए। चर्चा थी कि इस फिल्म में उन्हें सलमान खान की सिफारिश के चलते काम मिला। अरमान के पिता फिल्म प्रोड्यूसर रहे है। उन्होंने कई नामी एक्टरों के साथ फिल्में बनाई है।

अरमान कोहली ने गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के साथ की मारपीट, केस दर्ज

मीनू ने पिछले रविवार को सांता क्रूज (पश्चिम) पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह केस दर्ज किया था। उसी रात पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए भी गई थी, लेकिन अरमान वहां नहीं मिले। इस मामले में अरमान को 7 साल तक की सजा हो सकती है।

बिग बॉस में आने के पहले अरमान तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को डेट कर चुके हैं। बिग बॉस में उनकी नजदीकियां काजोल की बहन तनीषा से बढ़ी थीं।