कैबिनेट मंत्री के बेटे का विवादित बयान,कहा-सत्ता में आने दो,लड़कियों से गलत हरकत करने वालों के हाथ कटवा दूंगा'

चंदौली. यूपी के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन विवादित और बिगड़े बोल बोलने में उनके बेटे और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर भी पीछे नहीं हैं। बल्कि वो तो अपने पिता से भी दो कदम आगे हैं। हाल ही में अरविंद राजभार ने कहा है कि 'जो भी महिलाओं या लड़कियों को गलत तरीके से छूने की कोशिश करेगा, मैं उसके हाथ काट दूंगा।' यह बयान अरविंद ने यूपी के चंदौली में दिया।  

-दरअसल, इस गांव में एक नाबालिग से पिछले 14 मई को दुष्कर्म का मामला सामने आया था। 

-मामले में कार्रवाई करते हुए बलुआ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है।

-मामले की जानकारी मिलने पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर पीड़िता के गांव पहुंचे। 

-वहां पर उनके परिजनों से बात की। इस दौरान वहां सैकड़ों लोग इकट्ठे हो गए। 

-भीड़ देखकर अरविंद राजभर ने चौपाल लगा दी और भाषण देना शुरु कर दिया और इस घटना पर दुख जताया। 

-बोलते-बोलते अरविंद राजभर बेकाबू हो गए और लोगों से कहा कि आप लोग साथ दो अगर हम सत्ता में आ गए तो बलात्कार करने वाले आरोपियों का हाथ कटवा देंगे। यहीं नहीं उन्होंने थाना फूंकने की भी धमकी दे डाली।

-वहीं अरविंद राजभर ने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि उनकी पुलिस अधीक्षक चंदौली से फोन पर बात हुई है। 

-पुलिस अधीक्षक ने मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है और जल्द ही फरार आरोपी के घर की कुर्की करवाने का भी आश्वासन दिया है। 

-अरविंद राजभर ने भीड़ के सामने पुलिस अधीक्षक चंदौली को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर बलुआ पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही पूरी नहीं की या किसी बड़े नेता के दबाव में आकर काम किया तो सबसे पहले बलुआ थाना को फुंकने का काम वह खुद करेंगे। 

-वहीं उपस्थित भीड़ को यह भी कहा अपने लोगों के हित के लिए हम लोग अमित शाह से टकरा गए तो इन चिरकुटों की क्या औकात है।