नरेश अग्रवाल के बयान पर सुषमा के बाद स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने जताया ऐतराज,जानें क्या कहा

नई दिल्ली. नरेश अग्रवाल हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सोमवार को उन्होंने सपा छोड़कर बीजेपी का हाथ थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी। जिसकी वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने अपने बयान पर सफाई दी। मगर इसके बाद भी विवाद थमने का नहीं नहीं ले रहा है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बंगाल में बीजेपी की नेता रूपा गांगुली ने नरेश अग्रवाल के बयान पर ट्वीट कर ऐतराज जताया है।

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा- 

-स्मृति ईरानी ने संजय निरूपम द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर पांच साल के चल रहे केस का जिक्र करते हुए कहा कि किसी भी महिला को अपमानित करने पर वे सभी विरोध करेंगी। 

-उन्होंने कहा- जब भी महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी, तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिए।'

रुपा गांगुली ने किया ट्वीट 

-रूपा गांगुली ने ट्वीट कर नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा की। 

 

-उन्होंने ट्वीट कर कहा -'मैं जया बच्चन जी का सम्मान करती हूं. फिल्म इंडस्ट्री में जया बच्चन के योगदान पर मुझे फक्र है. उन्होंने कहा यह बीजेपी की लीडरशिप नहीं है.

 

क्या कहा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने 

-विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर लिखा- 'श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है.लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।'

क्या कहा था नरेश अग्रवाल ने 

-बीजेपी के नेताओं के साथ प्रेसवार्ता करते हुए नरेश ने कहा था- 'फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया। मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा। मैं बीजेपी में कोई शर्त पर नहीं आया। कोई राज्यसभा टिकट की मांग नहीं है।'