दादी की पसंद की लड़की से की गायक अंकित तिवारी ने शादी, ट्रेन में दादी से हुई थी उसकी दोस्ती

मुंबईः कई हिट गाने गाकर प्रसिद्धि पाए गायक अंकित तिवारी ने शुक्रवार को शादी कर ली। यह शादी उनके पैत्रिक घर कानपुर में हुई। अंकित ने अपनी दादी की पसंद की लड़की से शादी की। इस बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  

फिल्मों में कई सुपरहिट गीतों को अपनी सुमधुर आवाज दे चुके गायक अंकित तिवारी ने शुक्रवार को कानपुर में उनकी दादी की पसंद की लड़की से शादी कर ली है। अंकित की पत्नी पल्लवी शुक्ला बैंगलुरु से है और एक ट्रेन में उनकी मुलाकात अंकित तिवारी की दादी से हुई थी जो कि पेशे से इंजीनियर है।

शादी शुक्रवार को कानपुर में हुई। इस बारे में एक फोटो साझा करते हुए अंकित तिवारी ने लिखा है, अंत में, जो प्यार आप लेते है वह उस प्यार के बराबर होता है जो प्यार आप देते हो। इसके अलावा एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा है, तुम मेरी आज और तुम ही मेरी कल होगी।

एक अन्य पोस्ट में अंकित तिवारी ने लिखा है, मैं आजन्म तुम्हें प्यार करूंगा। तुम्हारा ध्यान रखूंगा। मैं तुम्हें रोज इस बात का अहसास कराऊंगा कि तुम सितारों की तरह मेरे लिए बहुत ऊंची हो।

अंकित तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जब दादी मां ने यह तय कर लिया की पल्लवी मेरे लिए ठीक है तो फिर परिवार में सभी ने उनकी बात मान ली। वैसे दादी मां पल्लवी से एक ट्रेन की यात्रा के दौरान मिली थी और दोनों में अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी।