फिल्म ‘द स्ट्रोंग फैथ’ का दमदार टीज़र हुआ रिलीज़

अपनी पिछली फिल्म मंटोस्तान को ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में स्क्रीन कराके सुर्ख़ियों में रहे लेखक एवं निर्देशक डॉ भानु प्रताप सिंह, एक बार फिर कुछ दिनों से अपनी फिल्म ‘द स्ट्रोंग फैथ’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं! उनकी इस फिल्म का टीज़र आज रिलीज़ आज रिलीज़ हो चुका है! फिल्म का टीज़र देखकर लगता है कि यह फिल्म बड़ी ही शानदार होने वाली हैं! टीज़र हॉलीवुड अभिनेत्री Liela Becic द्वारा रिलीज़ करवाया गया है! फिल्म का निर्माण आदित्या प्रताप सिंह द्वारा उनके प्रोडक्शन हाउस ‘आदित्या प्रताप सिंह एंटरटेनमेन्ट्स’ के तले हुआ है जिसका लेखन एवं निर्देशन डॉ भानु प्रताप सिंह ने संभाला है!  डॉ सिंह फिल्म के प्रेरणाश्रोत राम जन सिंह एवं सोनबर्षा सिंह को बताते हैं         

टीज़र की शुरुआत एक शानदार शॉट से एक संदेहयुक्त बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ होती है! टीज़र के पहले सीन में फिल्म में मुख्य किरदार कर रहे आदित्या प्रताप सिंह और मार्टिना थरियां बाइक पर घूमते नज़र आते हैं!

                 फिल्म के पूरे टीज़र को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है, जैसा कि उसके नाम ‘द स्ट्रोंग फैथ’ से ही स्पष्ट हो जाता है! टीज़र में आदित्या के अभिनय को देखकर कह सकते हैं कि वह एक प्रोडूसर होने के साथ एक अच्छे अभिनेता भी हैं! टीज़र में सागर सलमान पाण्डेय, जो कि मुख्य खलनायक का किरदार निभा रहे हैं, के एक्सप्रेशंस भी दमदार दिख रहे हैं! लगभग 1 मिनट के इस टीज़र को देख्नते हुए टीज़र के अंत तक एक पल भी बोरियत महसूस नहीं होती है, टीज़र जैसे- जैसे जैसे आगे बढता है, उत्सुकता बढती जाती है!

                   इस तरह इन सारे तथ्यों को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म निसंदेह एक दमदार फिल्म होने वाली है! फैशन और मॉडर्निटी की आढ में अपनी संस्कृति को भूलते जा रहे युवाओं को यह फिल्म निश्चित ही अपनी संस्कृति की ओर प्रेरित करेगी! इस तरह की फिल्मो का निर्माण हमारे समाज के लिए एक सकारात्मक पक्ष है!