बॉलीवुड को चाहिए युवा पीढी, ऐसा मानना है प्रोडूसर आदित्या प्रताप सिंह और अभिनेत्री डायना खान का

 आदित्या प्रताप सिंह और अभिनेत्री डायना खान इन दिनों एक फीचर फिल्म पर काम कर रहे हैं! आदित्या एक युवा फिल्म प्रोडूसर हैं जिसने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म मंटोस्तान से एक प्रोडूसर के रूप में की! डायना खान बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, डायना से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत टीवी से की और अभी हाल में उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता सनी देओल की फिल्म घायल वन्स अगेन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं! फिल्म मंटोस्तान से बॉलीवुड में कदम रखने वाले प्रोडूसर आदित्या प्रताप सिंह एक गंभीर निर्माता के रूप में उभर कर सामने आये और मात्र 2 वर्ष में ही उन्होंने मंटोस्तान के बाद लगातार कई शोर्ट फिल्म्स और गाँधी मेमोराबिलिया जैसी हॉलीवुड फीचर फिल्म बनाकर बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई! फिल्म मंटोस्तान में रघुबीर यादव, वीरेंद्र सक्सेना जैसे गंभीर अभिनेताओं ने अपने अभिनय के हुनर को दिखाया है! फिल्म को ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में भी स्क्रीन किया गया है! आदित्या बताते हैं कि करियर की पहली ही फिल्म को कांस फिल्म फेस्टिवल तक ले जाना बहुत ही सफलता पूर्वक रहा और अन्य फिल्मो को भी उच्च स्तर पर प्रस्तुत करना है! आदित्या गांधी मेमोराबिलिया के बारे में पूछने पर बताते हैं कि गाँधी मेमोराबिलिया एक हॉलीवुड इंग्लिश फिल्म है, जिसको डॉ भानु प्रताप सिंह ने निर्देशित किया है! फिल्म में हॉलीवुड एक्टर्स ने अभिनय किया है जिनके साथ काम करना अत्यधिक रोमांचक अनुभव रहा!
                         आदित्या प्रताप सिंह निर्मित फीचर फिल्म में काम कर रही अभिनेत्री डायना खान एक खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ- साथ एक बेहतरीन कलाकार भी हैं! टीवी सीरियल हमसफ़र और ‘गुमराह: एंड ऑफ़ इनोसेंस’ से करियर की शुरुआत करने वाली डायना खान ने अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीता! हमसफ़र और गुमराह दोनों सीरियल एक ही समय रिलीज़ हुए, इस तरह डायना ने दर्शकों के अंदर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई! अभिनेत्री के दमदार एक्टिंग के बल पर उन्हें साल 2015 में एक और टीवी सीरियल परवरिश: सीजन-2 मिला! इस तरह बहुत कम समय में अभिनेत्री ने छोटे परदे से बड़े परदे का सफ़र तय करते हुए अपने अदाकारी के दम पर दिग्गज़ अभिनेता सनी देओल अभिनीत फिल्म घायल वन्स अगेन में जगह बनाई और अपने किरदार ‘जोया’ को बखूबी निभाया! अभिनेत्री डायना के चाहने वाले फैन्स उन्हें प्रिंसेस कहकर बुलाते हैं!
                       अभिनेत्री डायना खान को लेकर आदित्या फीचर फिल्म ‘अ हिस्टोरिकल डिस्कवरी ऑफ़ साउथ कोसला’ बना रहे हैं! आदित्य का कहना हैं कि “अ हिस्टोरिकल डिस्कवरी ऑफ़ साउथ कोसला” कुछ मंदिरों की सुन्दरता का समागम होगा जिनमे साउथ कोसला टेम्पल प्रमुख है! फिल्म में डॉ. भानु प्रताप सिंह मंदिरों के अतीत को बताते हुए उनकी सुन्दरता को दिखायेगे जिनके साथ अभिनेत्री डायना खान मौजूद रहेंगीं! प्रोडूसर आदित्या प्रताप सिंह से अभिनेत्री डायना खान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछने पर वह कहते हैं कि डायना खान वाकई में एक मेहनती अभिनेत्री हैं! वह अपने काम को बड़ी ही ईमानदारी और मेहनत से करती हैं! यह सब कहते हुए वह बताते हैं कि डायना जैसे मेहनती अभिनेताओं या अभिनेत्रियों के साथ काम करने में बहुत अच्छा भी लगता है कि वे अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं कि सेट पर सारा बोझ केवल डायरेक्टर या प्रोडूसर पर ही नहीं रहता!
                            आदित्या फिल्म प्रोडक्शन के अलावा समाज सेवा में भी साक़िय हैं! वह श्री सियाराम सेवा संसथान जैसे कई सामाजिक संगठनो के सेक्रेटरी भी हैं! इन सब के अलावा आदित्या कई सारे वर्ल्ड रिकार्ड्स जैसे गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड, लिम्का बुक ऑफ़ रिकार्ड्स, गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड्स, एवेरेस्ट वर्ल्ड रिकॉर्ड इत्यादि वर्ल्ड रिकार्ड्स भी अपने नाम कर चुके हैं!