बागपत में बच्चों के साथ हैवानियत जारी, वृद्ध ने किया 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार

बागपतः यहां मासूम बच्चों के साथ हैवानियत का सिलसिला जारी है। लगभग दो हफ्ते के अंदर अलग-अलग  तीन मासूम बच्चों के साथ हैवानियत की गई। दो अन्य वारदातों में दो बच्चों के अपहरण के बाद हत्या हो चुकी है। एक बच्चे के साथ एक हफ्ते तक कुकर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई है। एसपी बागपत क्राइम कन्ट्रोल करने में नाकाम साबित हो रहे है।

ताजा मामला है बिनोली थाना क्षेत्र के जीवाना गांव का जहां एक हैवान वृद्ध ने घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। बच्ची की हालत नाजुक है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है

रेप करने के बाद आरोपी वृद्ध बच्ची को बेहोशी की हालात में छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों को जब घटना की सूचना लगी तो जमकर हंगामा हुआ। ग्रामीणों में आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौप दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी बागपत भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे और ग्रामीणों को शांत किया। 

चार साल की मासूम पड़ोसी के घर के बाहर खेल रही थी। तभी वहां आरोपी, जिसका नाम कृष्ण बताया जाता है, वहां पहुंचता है। वृद्ध मासूम को अगवा कर सुनसान जगह पर ले जाता है। आरोपी वही बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम देता है। और जब वह बेहोश हो जाती है तो आरोपी उसे बेहोशी की हालत में डालकर फरार हो जाता है। जिसके बाद परिजन बच्ची को तलाशते हुए पहंुचे तो बच्ची की हालात देखकर दंग रह गए। 

आनन फानन में पीड़ित बच्ची को सीएचसी में भर्ती कराया,जहां डॉक्टरों ने बच्ची को प्राथमिक उपचार दिया ,जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची और मामले की छानबीन में जुट गयी है। 15 दिन के अंदर लगातार बच्चों के साथ तीन वारदात होने की वजह से पुलिस पर भी सवाल उठने लगे हैं।