गांगुली ने टीम काॅम्बिनेशन पर उठाया सवाल, कहा, आंजिक्य और केएल राहुल को मौका दें

नई दिल्लीः दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम काॅम्बिनेशन को लेकर सवाल उठने लगे हैं। कई पूर्व खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट के जानकारों ने टीम में खिलाड़ियों के चयन को सही नहीं करार दिया। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि अफ्रीका दौरे पर चयन किए गए रोहित और धवन की जगह पर अजिंक्य रहाणे और केएल राहुुल को टीम में शामिल किया जाना चाहिए। 

पहले टेस्ट में दूसरी पारी को खेलने के लिए उतरी भारतीय टीम 72 रनों से इस मैच को अपने हाथों से गवां दिया। गांगुली ने एक मीडिया चैनल पर अपनी राय रखते हुए कहा कि विदेशों में रोहित शर्मा और शिखर धवन का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है और यही इतिहास है।

पिछले कुछ सालों में विदेशों में खेल रहे केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन को अनदेखा नहीं करना चाहिए। कप्तान विराट कोहली ने रोहित और धवन पर ज्यादा भरोसा कर उन्हें टीम में शामिल किया है। 

दूसरे टेस्ट से पहले ओपेनिंग जोड़ी को लेकर चर्चाएं शुरु हो गई है। पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी कहा कि आंजिक्य रहाणे को बतौर ओपनर शामिल किया जाना चाहिए। आंजिक्य ने पिछले दौरे में शानदार खेल दिखाया था।

हाल ही में श्रीलंका दौरे पर टेस्ट मैच में रोहित और धवन ने अपना काफी शानदार प्रदर्शन किया। श्रीलंका के टेस्ट मैच में धवन ने अपनी दो शतकीय पारियां खेल कर 358 रन बनाए तो वही रोहित ने भी दो मैचों में एक शतक और दो अर्धशतक जड़े थे।