करणी सेना ने फिर दी धमकी, कहा, पदमावत रिलीज होने पर सिनेमाघरों में लगा देंगे आग

नई दिल्लीः संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावत की रिलीज की तारीख तय होते ही करणी सेना ने एक बार फिर धमकी दी है। जानकारी के अनुसार, फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। 

इस बीच करणी सेना ने कहा कि फिल्म रिलीज करने के फैसले के खिलाफ संगठन के लोग सेंसर बोर्ड मुंबई के ऑफिस का घेराव करेंगे। करणी सेना के प्रवक्ता ने कहा कि 12 जनवरी को सेंसर बोर्ड के मुंबई ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

करणी सेना नाम बदलने के बाद भी भंसाली की पद्मावत को रिलीज न होने देने की धमकी दी है। राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कहा है कि केवल नाम बदलने से बदलाव आ जाता है तो पेट्रोल का नाम बदलकर गंगाजल रख देंगे। इसी गंगाजल को छिड़क कर सिनेमाघरों में आग लगा देंगे।

उन्होंने कहा, जिन सिनेमाघरों में पद्मावत रिलीज होगी वहां आग लगा देंगे। राजस्थान में तो वसुंधरा राजे की सरकार ने फिल्म की रिलीज को बैन कर दिया है।

हालांकि करणी सेना की धमकी को बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नजरअंदाज करने को कहा। विजयवर्गीन ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार सभी को है। अगर किसी की भावनाओं को ठेस ना हो तो फिल्म के रिलीज में कोई परेशानी नहीं है।