सैफ अली ने चिल्ड्रेंस डे पर बेटे को दी ऐसी कार, जिसकी कीमत जानकर चौक जाएंगे आप

मुंबईः देश से नवाबी चली गई लेकिन नवाबों के शौक नहीं गए। नवाबों के शौक पाले सैफ अली खान को ही देख लीजिये। उन्होंने बाल दिवस के मौके पर अपने 11 महीने के बेटे को एक आलीशान कार गिफ्ट की है।

वैसे तो बी-टाउन के सबसे चर्चित स्‍टार किड्स में से एक तैमूर की उम्र प्‍लास्टिक की कार से खेलने की है, लेकिन पापा सैफ ने उन्‍हें इतनी महंगी कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत सुनकर आप दंग रह जायेंगे। 

सोमवार को सैफ ने लाल रंग की एसआरटी गाड़ी खरीदी, जिसकी कीमत 1.30 करोड़ रुपये बताई जा रही है। शोरूम से गाड़ी खरीदने पहुंचे सैफ ने मीडिया को बताया कि वे यह कार तैमूर को गिफ्ट करना चाहते हैं। कार के साथ पोज देते हुए सैफ ने बताया, इस कार की बैकसीट पर बेबीसीट है, ऐसे में तैमूर को ही वे पहली ड्राइव पर ले जाना चाहते हैं।

सैफ ने बताया कि चिल्‍ड्रन्‍स डे काफी खास होता है, ऐसे में मैं शायद तैमूर को यह गाड़ी गिफ्ट कर दूं। सैफ ने यह भी बताया कि बच्‍चों को सुरक्षा के मद्देनजर भी यह गाड़ी काफी खास है। तैमूर को इस गाड़ी का रंग काफी पसंद आयेगा।

फिलहाल सैफ बेटे तैमूर के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं। वे कई बार बेटे संग कैमरे के सामने पोज देते नजर आते हैं। 

बता दें कि, अमृता सिंह से तलाके बाद सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी की थी। कई सालों तक एकदूसरे संग लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद सैफ और करीना ने साल 2012 में निकाह किया था। पिछले साल दिसंबर में करीना ने बेटे तैमूर को जन्‍म दिया था।