राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी का किसने ये हाल किया

रुड़कीः यहां के एक नेशनल कबड्डी खिलाड़ी को दबंगों ने लाठी और राॅड से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। मैदान में विरोधियों को धूल चटाने वाला यह खिलाड़ी मेरठ के एक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। पुलिस आजतक इस खिलाडी को इंसाफ नही दिला पाई है। घायल खिलाड़ी मेरठ के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती है।  खिलाड़ी के परिजनों ने जिले के तमाम पुलिस और प्रसाशनिक अधिकारियों से उसके हमलावरों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है लेकिन कोई भी सुनने तक को तैयार नहीं है। 

हर्ष राठी कबड्ड़ी का नेशनल खिलाड़ी है। रुड़की के नारसन कला गांव निवासी हर्ष पर बीती 18 सितंबर को उस समय आधा दर्जन दबंगों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया था जब वो मुजफ्फरनगर से इनामी कबडडी का मैच खेलकर वापस अपने गांव लौट रहा था। हर्ष की मृत समझकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे।


पुलिस ने इस मामले में गांव के ही तीन युवकों समेत आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन आज तक भी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।


हर्ष के परिजन तहसील दिवस पर डीएम से भी शिकायत कर चुके है लेकिन कुछ नहीं हुआ। परिजनों का आरोप है कि पुलिस उल्टा उन्ही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।


एसपी देहात मणिकांत मिश्रा का कहना है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी । हर्ष राठी ने कई प्रतियोगिताआंे में मैडल और ट्रॉफी हासिल की है। लेकिन उसे इंसाफ दिलाने के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है।