होटल में हिंदू महिला के साथ रुका मुस्लिम युवक, लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाकर पीटा

राजस्थान. यहां बाड़मेर जिले के बालोतरा कस्बे में एक मुस्लिम युवक को एक हिंदू राजपूत महिला के साथ होटल में ठहरना भारी पड़ गया। जब महिला के परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो होटल में पहुंचे और मुस्लिम शख्स की बेरहमी से पिटाई की। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत कराया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

 

-एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, यह मामला गुरुवार यानी 12 अक्टूबर का है। पाड़ू खान नाम का शख्स जिसकी उम्र 25 साल है। वह एक हिंदू राजपूत महिला बालतोरा के मानसरोवर होटल में रुका था। 

-कुछ देर बाद महिला के रिश्तेदार वहां आ गए और उस पर हमला कर दिया। यही नहीं होटल से घसीटते हुए पाडू को बाहर ले आए। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। 

-बताया जा रहा है जिस समय उस शख्स की पिटाई की गई। उस समय जय श्री राम, जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे थे। 

-तभी होटल मालिक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। 

 

राजस्थानी वेशभूषा पहनकर आई थी महिला 

-होटल के मालिक ने अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए बताया कि गुरुवार की सुबह दोनों करीब 10 बजे होटल में आए थे। इस दौरान महिला ने राजस्थानी कपड़े पहने हुए थे। 

-सब कुछ सही चल रहा था करीब आधे घंटे बाद होटल में शोर होने लगा। भीड़ इकट्टी हो गई देखा तो पांच लोग उस शख्स को पीट रहे हैं जो महिला के साथ आया था।

-होटल स्टाफ ने उन्हें रोकने की कोशिश की। मगर वह नहीं रुके और युवक को बेरहमी से पिटते रहे। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। 

-सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को उन लोगों से छुड़ाकर बाड़मेर के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया।