जमीन का बंटवारा नहीं किया तो बेटे ने बाप को मार दी गोली

मथुराः यहां एक बेटे ने अपने ही बाप की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या कर बेटा मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुटी। घटना देर रात हुई।

कहां का है मामला

मामला थाना माट क्षेत्र के गांव अंधियार का है। जहां 80 वर्षीय नंदलाल  की उसके बेटे ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक नंदलाल के चार में से एक बेटे की मौत हो गई। वह अपने एक बेटे के साथ रहते थे। नंदलाल के पास काफी जमीन थी, जिसे वह जमीन का बंटवारा करने में रूचि नहीं दिखा रहा था। जिसे लेकर तीनों लड़कों में अक्सर झगड़ा होता है।

बुधवार रात को भी बाप और सबसे छोटे बेटे धर्मवीर के बीच जमकर झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान धर्मवीर ने पिता को गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद धर्मवीर मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और जांच में जुट गई।

वहीं मृतक नंदलाल के पुत्र सुखपाल ने अपने भाई धर्मवीर के खिलाफ बाप की हत्या करने की तहरीर दी है। इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि धर्मवीर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जांच के बाद रिपोर्ट लिखी जाएगी।