ऋतिक की चिठ्ठी के बाद अब कंगना ने वकील के मार्फत किए कई सवाल

मुंबई. ऋतिक रोशन की चिठ्ठी के बाद कंगना अब जवाब देने के मूड में आ गई हैं। ऋतिक ने दो दिन पहले कंगना के आरोपों पर ट्विटर और फेसबुक पर सवाल उठाए थे, अब कंगना ने भी ऋतिक को जवाब दिया है। कंगना ने ये जवाब खुद नहीं बल्कि अपने लॉयर रिजवान सिद्दिकी के द्वारा दिया। 

-बॉलीवुड में ऋतिक और कंगना कंट्रोवर्सी की लगातार चर्चा हो रही है। कंगना के एक इंटरव्यू में कही गई बातों से यह विवाद खत्म होने के बजाय और अधिक जटिल हो गया। 
करीब दो साल तक चुप्पी साधने के बाद ऋतिक ने सोशल मीडिया के जरिए बिना नाम लिए जवाब दिया। ऋतिक इस दौरान कंगना से कोई भी रिश्ता न होने की बात कही। उन्होंने ये तक कहा कि वह कंगना से कभी भी प्राइवेट में मिले नहीं है। वह साथ काम जरूर कर चुके हैं लेकिन कभी वह इसके अलावा नहीं मिले।
-वहीं कंगना ने अपने वकील के माध्यम से ऋतिक के द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब दिया। सवाल उठाते हुए कंगना के पक्ष से कहा गया, ‘मिस्टर ऋतिक रोशन इस बात को अच्छे से जानते थे कि मेरे क्लाइंट का इमेल 2014 से ही हैक कर लिया गया था। इन परिस्थितियों में भी उन्होंने मेल्स को रिसीव किया। उन्हें कलेक्ट किया और हजारों मेल सेव किए। ‘
-ऋतिक शादीशुदा व्यक्ति हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं। इसके चलते उन्हें उन ईमेल्स को देख कर शॉक हो जाना चाहिए था। जिसके चलते वह कंगना को इस बारे में कहते या उनकी बहन रंगोली या परिवार के किसी सदस्य से इस बार में शि कायत करते? इस दौरान वह सही वक्त पर सही कदम उठाने में नाकामयाब क्यों हुए? वहीं वह लगातार सारे मेल जमा करते रहे।
-कंगना के वकील ने सवाल किया कि जब मेरी क्लाइंट मामले में खुल कर बात कर रही थीं और पूरी तरह से मदद भी कर रही थी तो फिर उस समय ऋतिक ने इस मामले में गंभीरता क्यों नहीं दिखाई।