शिवसेना का विरोध नहीं फिर भी इस बार नवाजुद्दीन नहीं करेंगे रामलीला में अभिनय, जानें कारण

मुंबई : बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस बार भी रामलीला में अभिनय नहीं करेंगे। उनकी ओर से कारण बताया गया  कि वे इस वक्त फिल्मों में शूटिंग को लेकर व्यस्त है।
पिछली बार शिवसेना के विरोध के कारण नवाजुद्दीन रामलीला में एक्टिंग नहीं कर सके लेकिन इस बार शिवसेना ने अभीतक उनके अभिनय को लेकर कोई विरोध नहीं जताया है।

उन्हें पिछले साल शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने रामलीला में मारीच का किरदार निभाने से रोक दिया था। लेकिन रामलीला के आयोजक उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले साल 6 अक्टूबर 2016 को जब कार्यकार्ताओं ने धार्मिक नाटक में एक्टर की परफॉर्मेंस का विरोध किया तो उन्होंने ट्विट कर बताया था कि वो अपने बचपन के सपने को पूरा करना चाहते हैं।

नवाज ने लिखा था- मेरे बचपन का सपना पूरा नहीं हो पाया लेकिन मैं निश्चित तौर पर अगले साल रामलीला का हिस्सा बनूंगा। नवाजुद्दीन रामलीला में मारीच के किरदार को निभाने वाले थे। लेकिन राइट विंग के कार्यकर्ताओं ने मजबूती से इसका विरोध किया है और उनका दावा है कि किसी मुस्लिम एक्टर ने पिछले 50 सालों से रामलीला के स्टेज पर कदम नहीं रखा है।

 

 
रामलीला के आयोजक ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वो इस साल रामलीला का हिस्सा बनेंगे़ लेकिन हम अभी भी इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने वापस आने का वादा किया था। एक्टर के फैंस उनका यहां स्टेज पर आने का इंतजार कर रहे हैं।