जल्द वापसी होगा द कपिल शर्मा शो का, सुनील ग्रोवर से विवाद पर बोलने से किया इनकार

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर। द कपिल शर्मा शो जल्द ही टीवी पर आ सकता है। कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब चल रही है। जिस कारण उनका शो द कपिल शर्मा शो को बंद कर दिया गया।

तबियत खराब होने के कारण कपिल शर्मा समय पर सेट पर नहीं पहुंच पाते थे। इससे शो में आने वाले वीआईपी और बॉलीवुड स्टार्स को घंटों इंतजार करना पड़ता था। इसके बाद कपिल ने निर्णय लिया कि उन्हें कुछ समय के लिए शो को बंद रखेंगे। 
कपिल फिलहाल बेंग्लुरु में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो अपना ब्लड प्रेशर और डिप्रेशन का इलाज करा रहे हैं। 
सूत्रों का कहना है कि कपिल की तबीयत अब बिल्कुल ठीक है और वे जल्द ही शो में वापसी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि कपिल इस अक्टूबर से शो की शूटिंग शुरु कर देंगे। 
अपना शो के बारे में कपिल ने फैंस से कहा था कि मैंने केवल एक ब्रेक लिया है। शो बंद नहीं किया है। मैं तनाव और कमजोरी का शिकार हूं। इस स्टेज पर मैं अपनी सेहत को नजरअंदाज नहीं कर सकता। 
बहरहाल, कपिल कहते हैं कि वह दोबारा किसी सेलिब्रिटी को सेट पर बुलाकर इंतजार नहीं कराना चाहते हैं। सुनील ग्रोवर के साथ विवाद पर उन्होंने कहा, सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े का जिक्र मुझे अब नहीं करना। उस बात को कई महीने गुजर चुके हैं। सुनील से मेरी हाल ही में बात हुई। वह जब चाहे शो में वापसी कर सकते हैं।