भारतीय WWE चैंपियन जिंदर महल के लिए स्पेशल मैसेज के साथ खास खाना तैयार किया गया

एनएनआई  जिंदर महल भारत आने से पहले एक मैसेज द्वारा अपने भोजन  के बारे में बताया । अपनी पसंददीदा भोजन को तैयार करने के लिये बताया। जो फ्रेज इसमें इस्तेमाल किया गया है, "बिग मैच जॉन" उसे अक्सर प्रोफेशनल रैसलिंग के फैंस इसे लीडर ऑफ़ सिनेशन के रेफरेंस में इस्तेमाल करते हैं, जिसका मतलब बड़े मैचों में अच्छे करने से होता है। उसी तर्ज पर एक मील तैयार किया गया और उसे नाम दिया गया, 'बिग मैच जिंदर।

जिंदर महल, जिनका असली नाम युवराज सिंह धेसी हैं, वो WWE के साथ 2011 से लेकर 2014 तक रहे, उसके बाद उन्होंने दो साल इंडिपेंडेंट रैसलिंग सर्केट में भी बिताएं। 30 वर्षीय स्टार ने WWE में पिछले साल बिल्कुल अलग ही अंदाज में वापसी की और उनकी बॉडी अच्छे से बनी हुई थी, जिसके कारण उन्हें WWE द्वारा बड़ा पुश भी मिला।

 प्रोफेशनल रैसलिंग के कई मेंबर ने जिंदर महल के ऊपर इतनी शानदार फिसिक के लिए अवैध ड्रग्स लेने का आरोप लगाया। हांलांकि द इंडो-कनाडा WWE चैंपियन ने अपनी फिटनेस के पीछे का कारण स्ट्रिक्ट वर्क आउट और उसी के साथ डिसिप्लिन डाइट को बताया और साथ में ही कहा कि वो सही खाने के कारण उनकी बॉडी ऐसी बन पाई हैं।

 न्यूट्रिशन ने मॉडर्न डे महाराजा के सम्मान में खाना बनाया और उसको नाम दिया, 'बिग मैच जिंदर' यह एक ऐसा फ्रेज है, जिसे कि प्रो रैसलिंग बिजनेस में टॉप स्टार्स के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

 जिंदर महल अब WWE चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ पंजाबी प्रिजन में 23 जुलाई को होने वाले स्मैकडाउन लाइव के एक्सक्लूसिव पे-पर-व्यू बैटलग्राउंड में डिफेंड करेंगे।

 द मॉडर्न डे महाराजा इस समय लय हासिल कर रहे हैं और उन्हें फैंस जल्द ही कंपनी के टॉप हील के रूप में स्वीकार कर लेंगे। जिंदर ने इस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे उन्होंने अपने आलोचकों के मुंह बंद किए हैं।