छोटा राजन के गाने से परेशान हो कर, शाहबुद्दीन ने भी जेल में कर डाली टी.वी की माग..

 एन.एन.आई|तिहाड़ जेल में कैद पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से परेशान है. इससे पहले कि आप इसे गैंगवार या लड़ाई-झगड़े से जोड़कर देखें तो आपको बता दें कि सिवान का यह बाहुबली छोटा राजन के कमरे से टीवी पर गानों की आवाजें आने से परेशान है. लिहाजा बाहुबली ने जेल अधिकारियों से खुद के लिए भी एक टीवी की मांग कर डाली है.

तिहाड़ जेल में कैद बाहुबली शहाबुद्दीन का कहना है कि जेल में 24 घंटे उसे अकेलेपन का सामना करना पड़ता है. वह न ही किसी से बात कर पाता है और न ही किसी से मिल पाता है. शहाबुद्दीन ने जेल अधिकारियों से मांग की है कि उसकी सेल में भी उसे टीवी मुहैया कराया जाए.

बताया जा रहा है कि शहाबुद्दीन के आस-पास अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को भी रखा गया है. शहाबुद्दीन की शिकायत है कि उसे भी टीवी दिया गया है. इतना ही नहीं, शहाबुद्दीन की पड़ोस में रहने वाले दूसरे कैदियों को भी टीवी दिया गया है. उनकी सेल से दिन-रात गानों की आवाजें आती हैं.

सूत्रों की मानें तो शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल नंबर एक में रखा गया है. इस सेल में सिर्फ एक ही कैदी को ही रखा जाता है. सेल की सुरक्षा में कोई कोताही न बरती जाए इसका खास ख्याल रखा जा रहा है. इस जेल की सुरक्षा में तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के जवानों को लगाया गया है. बताते चलें कि शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाद हाल ही में बिहार की सिवान जेल से तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया है.